हॉलीवुड की टॉप 5 डरावनी फ़िल्में जिन्हें देखकर आपकी नींद गायब हो जायेगी

डरावनी फ़िल्में देखने का शौक हर किसी को होता हैं पर कमजोर दिल वालों के लिए ऐसी फ़िल्में देखना शायद मुस्किल है. आज में आपको हॉलीवुड की ऐसी पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहा हूँ,जिन्हें एक बार आप देख लोगे तो रात को अकेले रहना भूल जाओगे.

हालांकि बॉलीवुड में भी काफी डरावनी मूवीज है,पर हॉलीवुड की फ़िल्में कुछ ज्यादा ही डरावनी तरीके से फिल्मायी जाती हैं जो देखने में बेहद ही रोमांचित लगती हैं. तो चलिए जान लेते है कि वो डरावनी फ़िल्में कौन-कौन सी हैं
1.द रिंग (2002) इस फिल्म में सारे सीन बेहत ही डरावने हैं इस फिल्म की पूरी कहानी एक टेप पर बेस्ड है, इस टेप को जो कोई देख लेता है उसकी सात दिन में मौत हो जाती है.अगर आपको डर लगता है तो इस फिल्म को अकेले न देखें.
2.द कांजुरिंग (2013) ये फिल्म भी बेहद ही डरावनी फिल्मों में से एक है,मुझे नही लगता की आप इसे रात को अकेले देखने की हिम्मत करोगे,हालांकि इसके तीन पार्ट और आ चुके है.आपको बता दें कि यह एक अमेरिकन हॉरर फिल्म है.
3.द ग्रज यह फिल्म एक जापानी फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में एक शख्स अपनी पत्नी से नाराज़ होकर उसे और अपने बेटे को मार देता है,उसके बाद उस घर में आत्मा का वास हो जाता है.ये फिल्म भी काफी डरावनी है.

4.द एग्जॉरसिस्ट (1973) यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक मानीं जाती है,अगर आप एक बार इसे देख लोगे तो तो इसे भूल नहीं पाओगे. इसमें एक लड़की रेगन और उसकी काल्पनिक दोस्त की कहानी है जो डेविल में बदल जाती है

5.एनाबेले (2014) दुनिया भर की फिल्मो में से इसे भी एक डरावनी फिल्मों में रखा गया है,इस फिल्म में एक गुडिया के अन्दर एक आत्मा का वास हो जाता है. इस फिल्म को आप देख लोगे तो आपको खुद यकीन हो जाएगा की ये फिल्म कैसी हैं.

Powered by Blogger.